भाजपा से गोपाल कन्नौज का नाम घोषित, समर्थकों में खुशी की लहर

भाजपा से गोपाल कन्नौज का नाम घोषित, समर्थकों में खुशी की लहर

त्रिलोक राठौर - धरमपुरी विधानसभा भाजपा से गोपाल कन्नौज का नाम घोषित होते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई समर्थकों ने आतिशबाजियां कर मिठाईयां बाटी। आपको बता दें 2018 के विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायक उम्मीदवार की लिस्ट जारी कर दी है धार जिले की बात की जाए तो यहां से धरमपुरी विधायक कालू सिंह ठाकुर का टिकट काटा है। धरमपुरी विधायक कालू सिंह ठाकुर की जगह युवा भाजपा नेता गोपाल कन्नौज को धरमपुरी विधानसभा से भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

गोपाल कन्नौज ने चर्चा में बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों और विकास के मुद्दे पर यह चुनाव लड़ेंगे और भारी मतों से जितने की बात कर है, गोपाल कन्नौज ने दावेदारी मनावर  विधानसभा से की थी पर पार्टी संगठन ने गोपाल कन्नौज को धरमपुरी विधानसभा से अपना उम्मीदवार घोषित किया है गोपाल कन्नौज की बात की जाए तो यह एक पढ़े लिखे हुए उम्मीदवार है संघ और भाजपा संगठन की दृष्टि से भी यहां काफी मजबूत उम्मीदवार है गोपाल कन्नौज के साथ में युवा शक्ति जुड़ी हुई है।

वहीं अपने साफ-सुथरी छवि के चलते गोपाल कन्नौज धरमपुरी विधानसभा में काफी पसंद भी किया जा रहा है, गोपाल कन्नौज ने पिछले विधानसभा चुनाव में मनावर से भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी रंजना बघेल के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पार्टी से बगावत कर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मनावर चुनाव लड़ा था, जिसके चलते उन्हें पार्टी ने बाहर का रास्ता भी दिखाया था हालांकि कुछ समय पूर्व ही गोपाल कन्नौज को फिर से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दी गई, और आप गोपाल कन्नौज 2018 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के धरमपुरी विधानसभा सेब अधिकृत प्रत्याशी के रूप में विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

 


Share
Bulletin