शिवपुरीः जिला अस्पताल में दिन दहाड़े हत्या, गला रेत कर की गई हत्या 

शिवपुरीः जिला अस्पताल में दिन दहाड़े हत्या, गला रेत कर की गई हत्या 

के.के.दुबे- प्रदेश में नंबर एक का तमगा हासिल करने वाले जिला चिकित्सालय में उस समय सनसनी फैल गयी, जब अस्पताल के टीबी वार्ड में अधेड़ सुरेश शाक्य की खून से लथपथ लाश मिली। बताया जा रहा कि मरीज की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और सारे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि सुरेश शाक्य नाम का मरीज सांस लेने की शिकायत के चलते सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुआ था। जिस समय सुरेश की हत्या हुई, उस समय वह अकेला वार्ड में था तभी किसी ने धारदार हथियार से सुरेश का गला रेत दिया। वहीं इस पूरे मामले पर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि कहाँ चूक हुई है, इसका जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। पुलिस के आने से पहले मृतक की बॉडी से छेड़छाड़ व खून साफ करने के मामले पर पूरी तरह से चुप्पी साधे रहे।

सुरक्षा को लेकर अस्पताल प्रबंधन सवालों के घेरे में

वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है कि सुरेश का उसके भाई से भी झगड़ा हो गया था जिसका आवेदन भी उसने पुलिस को दिया था, और उन आवेदनों की छाया प्रति भी मृतक के समान के साथ प्राप्त हुई है। अस्पताल प्रबंधन सुरक्षा पर हर महीने लाखों रुपये खर्च करता है। फिर भी दिन दहाड़े वार्ड में इस तरह से हत्या होना प्रबंधन पर सवालिया निशान खड़े करता है। हालांकि पुलिस ने जल्द ही पूरे मामले की जांच की बात कहते हुए जल्द ही आरोपी को पकड़ने की बात कही है।

 


Share
Bulletin