ट्रक को दांतों से खींचने का रिकार्ड बनाने वाली राजलक्ष्मी मांडा ने निकाली शक्ति यात्रा

ट्रक को दांतों से खींचने का रिकार्ड बनाने वाली राजलक्ष्मी मांडा ने निकाली शक्ति यात्रा

संजय डोंगरदिवे : चेन्नई निवासी सुश्री राजलक्ष्मी मांडा ने युवा महिला शक्ति यात्रा कहो दिल से-मोदी-शिवराज फिर से का नारा को लेकर प्रदेश में प्रवेश किया। मध्यप्रदेश इस यात्रा का 14वॉ राज्य है। मांडा ने कहा कि मैं मध्यप्रदेश में 2895 किमी की यात्रा मोटर साइकिल से कर रही हूृं, जिसमें 32 जिलों में मेरा जाना हो रहा है। मैं जहां जहां भी गई हूं, वहां पर सभी ने कहा है कि वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बहुत खुश हैं, क्योंकि उन्होंने पूरे प्रदेश में विकास किया है।

मुझे लगता है कि फिर से प्रदेश में शिवराज सिंह की सरकार बनेगी मांडा ने कहा कि देश में हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं, किसानों, युवाओं, आर्मीमेन और पिछड़े लोगों के लिये बहुत योजनाएं लागू की हैं। इसीलिये आगे भी हमें उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना है। दुनिया में सर्वाधिक भार वाले ट्रक को दांतों से खींचने का रिकार्ड बनाने वाली चेन्नई निवासी सुश्री राजलक्ष्मी मांडा अपनी युवा महिला शक्ति यात्रा लेकर अपने सहयोगियों के साथ मोटर साइकिल से प्रदेश में पहुंची।

उनकी यह यात्रा ग्वालियर से 25 अक्टूबर को प्रारंभ हुई है, जो कि जबलपुर होते हुए रीवा में समाप्त होगी। मांडा ने भाजपा मिडिया हाउस पहुंचकर भारी ट्रक को खींचकर हैरत अंगेज प्रदर्शन किया जिसे देखकर स्थानीय नागरिकों ने करतल ध्वनि से उनका अभिवादन किया। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।


Share
Bulletin