तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, मां बेटी की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, मां बेटी की मौत

दीपक चौरसिया : देवरी कला सागर नरसिंहपुर नेशनल हाईवे 26 ग्राम बिजोरा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी । यह हादसा महाराजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिजोरा का है, बाइक पर 4 लोग सवार थे जिसमें सवार मां और बेटी को ट्रक ने पीछे से टक्कर मारकर कुचल दिया जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें 108 एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज सागर के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार बाइक से रहली क्षेत्र के ग्राम कड़ता निवासी चारों लोग मां नर्मदा नदी में स्नान करने के लिए बरमान जा रहे थे। इस घटना के बाद ट्रक चालक भाग गया। घटना की सूचना दिए जाने के बाद भी महाराजपुर पुलिस बड़ी देर तक मौके पर नहीं पहुंची तो ग्राम बिजोरा के ग्रामीणों ने पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी शुरू कर दी और नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। 

सूचना मिलने पर एसडीओपी अजीत पटेल मौके पर पहुंच गए हैं लेकिन ग्रामीण पुलिस की कार्यप्रणाली के विरोध में लगातार नारेबाजी कर रहे हैं तथा लापरवाह पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सूचना दिए जाने के 1 घंटे बाद तक पुलिस नहीं पहुंची। फिलहाल नेशनल हाईवे पर खबर लिखे जाने तक जाम लगा हुआ है और अधिकारी ग्रामीणों को समझाइश देने में लगे हैं। 


 


Share
Bulletin