ज्योतिरादित्य सिंधिया का जलवा कायम, सिंधिया ने कहा जनादेश सिरमाथे पर

ज्योतिरादित्य सिंधिया का जलवा कायम, सिंधिया ने कहा जनादेश सिरमाथे पर

लोकसभा का चुनाव अपने ही नुमाइंदे से हारने के बाद आज पहली बार सिंधिया शिवपुरी आए हैं। आज सुबह से ही उनके पुस्तैनी निवास बॉम्बे कोठी पर काँग्रेस कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों की भीड़ कोठी पर उमड़ना शुरू हो गई थी।इनमें पूर्व मंत्री,विधायक व नगर पालिका के अध्यक्ष आदि थे। सिंधिया करीब 11 बजे कोठी से बाहर आए।तमाम लोग पैर छूने व माला पहनाने की कतार में लग गए। 

बता दें कि कुछ देर बाद सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय रवाना हो गए।वहाँ भी यही आलम दिखाई दिया,कार्यकर्ताओं की इतनी ज्यादा उपस्थिति के बावजूद सिंधिया के चेहरे पर रौनक तो थी ही नहीं वे बेहद थके हारे भी लग रहे थे,साफ है, हार की कसक और पीड़ा से वे अभी उभर नही पाए हैं,वही शाम 5 बजे तक शिवपुरी जिले के कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष मण्डल अध्यक्ष व सेक्टर प्रभारियों की मीटिंग लेकर हार के कारण जानने की कोशिश की,वही सिंधिया से मुलाकात के दौरान कुछ कार्यकर्ता उनके सामने उनकी शिवपुरी गुना लोकसभा में हुई हार के दुख में रोने लगे और सिंधिया ने उन्हें सांत्वना भी दी।

कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद सिंधिया बाहर आये तो उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि जनता का जनादेश सिरमाथे है।जनता के लिए मैंने वर्षों काम किया है एक सांसद के नाते भी और एक नागरिक के नाते भी।आगे भी करता रहुँगा।मेरी हार में जरूर कमियां रही होंगी,कुछ ग़लती मेरी भी रही होगी जिनका आत्म-मंथन करेंगे,कारण जो भी हों,कमियां सुधारेंगे।


Share
Bulletin