Loading...
अभी-अभी:

बॉक्सर विजेंदर ने कांग्रेस को दी ताली, थामा बीजेपी का दामन, अब उतरेंगे चुनावी दंगल में.

image

Apr 3, 2024

Boxer Vijender Kumar joins BJP: अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर कुमार (विजेंदर कुमार) ने आज कांग्रेस को ताली बजाते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में विजेंद्र को चादरपोशी की गई. कांग्रेस ने विजेंद्र को तीन मार्च को मथुरा सीट से टिकट दिया था. हालांकि, अब वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. विजेंद्र को बॉक्सिंग में पद्मश्री और अर्जुन अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 घर वापस आकर अच्छा लग रहा है: विजेंद्र

बीजेपी महासचिव तावड़े ने कहा, 'विजेंद्र सिंह विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं. उनके आने से पार्टी मजबूत होगी और लक्ष्य की ओर बढ़ेगी।’ जब विजेंद्र ने कहा, ‘मैं घर लौटा हूं, बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। देश-विदेश में खिलाड़ियों का सम्मान बढ़ा है. जब से भाजपा सरकार आई है खिलाड़ियों को फायदा हुआ है। मैं पहले जैसा ही विजेंद्र हूं. मैं गलत को गलत और सही को सही कहूंगा।'

विजेंद्र ने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था

विजेंद्र ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत साल 2019 में की थी. कांग्रेस ने विजेंद्र को दिल्ली साउथ सीट से मैदान में उतारा, लेकिन वह बीजेपी उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी से हार गए। बिधूड़ी को 6 लाख 87 हजार से ज्यादा वोट मिले. जबकि आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा को तीन लाख 19 हजार और विजेंद्र को 1 लाख 64 हजार वोट मिले थे.

Report By:
ASHI SHARMA