Loading...
अभी-अभी:

राष्ट्रगान के बाद इमोश्नल हो गए शिखर धवन

image

Oct 27, 2017

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैचों की सीरीज चल रही है। दूसरे वनडे में जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में बराबरी कर ली है। अब कानपुर में 29 अक्टूबर को आखिरी वनडे खेला जाएगा। दूसरे वनडे में एक ऐसा पल आया जब शिखर धवन राष्ट्रगान के बाद इमोश्नल हो गए। बता दें, मैच से पहले टीम इंडिया का राष्ट्रगान गाया जाता है जिसके बाद मैच की शुरुआत होती है। दूसरे वनडे में जब शिखर धवन राष्ट्रगान के बाद बेटे जोरावर का वीडियो देखा तो वो इमोश्नल हो गए और इंस्टाग्राम में जोरावर का वीडियो डालने के बाद इमोश्नल मैसेज लिखा है। बता दें, जब शिखर धवन राष्ट्रगान गा रहे थे तो उनका बेटा जोरावर टीवी पर मैच देख रहा था और पापा को देखते ही वो झूम उठा।

इमोश्नल होते हुए शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'दिल भर आया वीडियो देख के, जिस तरीके से वो मुझे ढूंढ़ रहा है। काश! मैं उस समय जोरावर को गले लगा सकता और खूब प्यार दे सकता। मेरा प्यार और दुआएं हमेशा बच्चों के साथ है।' जिसके बाद रोहित शर्मा ने उसी मैसेज के नीचे रोहित शर्मा ने उनको बोला- 'अपनी भावनाओं को संभालिए जट जी।' जिसके बाद धवन ने लिखा- 'इमोशन्स तो अच्छी चीज है मेरे भाई... जिसने प्यार नहीं किया उसने खाक किया।'

बता दें, शिखर धवन की टीम इंडिया में वापसी काफी दिनों बाद हुई है। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान धवन ने अपनी पत्नी आएशा के बीमार होने की वजह से पहले तीन वनडे से छुट्टी ले ली थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ वापसी के दौरान उन्होंने शानदार परफॉर्म किया और दूसरे वनडे में सबसे ज्यादा 64 रन जड़े थे।