बंगलूरू वन-डे में भारत ने दी ऑस्ट्रेलिया को मात

बंगलूरू वन-डे में भारत ने दी ऑस्ट्रेलिया को मात

भारत ने बंगलूरू वन-डे में ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की वन-डे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। जहां आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 286 रन बनाए। वहीं जवाब में भारत ने रोहित शर्मा की 29वीं सेंचुरी और कोहली के 89 रनों की बदौलत 3 विकेट पर 289 रन बनाकर मैच जीत लिया। वहीं बता दें कि कोहली ने तीसरे वनडे में सात विकेट से मिली जीत के बाद कहा, यह ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछली बार से बेहतर है। इसमें स्टीव, डेविड और मार्नस हैं। जहां इनकी गेंदबाजी शानदार है। हम पिछली सीरीज में आखिरी तीन मैच हार गए थे लेकिन यहां पहला मैच हारने के बाद बाकी दो मैच जीतना अधिक संतोषजनक है।

बता दें कि उन्होंने कहा, हम यहां से आगे ही बढ़ना चाहते हैं। पिछले साल घरेलू सीरीज हारने के बाद यहां इस तरह वापसी करना शानदार है। कप्तान को यकीन था कि उनके जैसी अनुभवी टीम चोटिल शिखर धवन की गैर मौजूदगी में भी लक्ष्य का पीछा कर लेगी।

उन्होंने कहा, हमारे पास अनुभव की कमी नहीं है। शिखर की कमी खली लेकिन रोहित और मैं थे। हमें अच्छी शुरुआत मिली। केएल राहुल के आउट होने के समय हालात कठिन थे लेकिन तभी अनुभव काम आया।


Share
Bulletin