Loading...
अभी-अभी:

संगठन चुनाव से लेकर राहुल गांधी की ताजपोशी और गुजरात चुनाव पर बोले वोरा

image

Oct 18, 2017

रायपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा दिवाली मनाने छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर वोरा का जश्न-ए-दिवाली जैसा स्वागत हुआ। कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल से लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सत्यनारायण शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहें। इस बीच वोरा जैसे ही पत्रकारों से मुखातिब हुए बड़े जोश में दिखें।

कांग्रेस कोषाध्यक्ष ने कहा कि 31 अक्टूबर तक संगठन चुनाव की सभी प्रकियाएं पूर्ण हो रही हैं। इसके बाद राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में ताजपोशी होगी। राहुल गांधी फिर अपनी नई टीम भी चुनेंगे।

वोरा ने हिमाचल प्रदेश और गुजरात चुनाव को लेकर कहा कि जब हिमाचल प्रदेश में चुनाव तारीख का ऐलान हो चुका, तो फिर गुजरात चुनाव की तारीख का क्यों नहीं? वोरा ने इस मामले में जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में भाजपा की हार तय है। जीएसटी को लेकर व्यापारियों में जमकर नाराजगी हैं।

वोरा ने पीएम मोदी, अमित शाह और रमन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सभी के दामन पर दाग लगे हैं। जो लोग कहते थे न खाऊंगा न खाने दूंगा, आज बिना कमाए खाने की बात कर रहे हैं। 

आज देशभर में असंतोष का माहौल हैं, दो करोड़ को रोजगार देने की बात कहते थे, लेकिन लाख लोग को भी नहीं दे पा रहे हैं। जीएसटी आने के बाद सभी किसानों की हालत भी खराब हैं, लेकिन सरकार राहत दे पाने की दिशा में नहीं दिख रही है।

मोती लाल वोरा छत्तीसगढ़ के 3 दिनों के दौरे पर रायपुर पहुंचे हैं। वोरा के स्वागत के लिये बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेताओं की खेमेबाजी देखने को मिली। कांग्रेस नेता अपने-अपने खेमे के बीच शक्ति प्रदर्शन करते देखे गए। शहर अध्यक्ष विकास उपाध्याय के समर्थक, महासमुंद के पूर्व जिला अध्यक्ष, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा के समर्थक अपने-अपने नेता के लिए नारे लगाते रहें।