Loading...
अभी-अभी:

प्यार में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाने वाला गिरोह गिरफ्तार

image

Oct 18, 2017

ग्वालियर : एक ऐसा गिरोह जो फोन पर करता था सरकारी अफसरों से दोस्ती, फिर बुलाता था अपने घर और फिर बनाता था उनका अश्लील वीडियो। ये कहानी मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की हैं। जहां झांसी रोड थाना पुलिस ने 2 महिलाओं और एक युवक को पकड़ा हैं, जो सरकारी अफसर को ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए की रकम ऐंठ चुका थे।

दतिया जिले के लोक लेखापाल अशोक कुमार गुप्ता को एक युवती करीब 8-10 दिनों से फोन कर रही थी। फोन पर उनसे कहती कि उन्हें बहुत प्यार करती है। 17 सिंतबर को युवती ने परेशानी बताने के लिए उन्हें ग्वालियर की विक्की फैक्ट्री रेलवे पुल के पास बुलाया।

उसकी बातों में फंसकर अशोक वहां पहुंच गए। जिसके बाद युवती ने उसे अपने जाल में फंसाकर अपने घर ले आई और संबंध बना लिए, साथ ही रुपए की मांग करने लगी। अशोक गुप्ता ने इस रैकेट के जरिए फंसकर धीरे-धीरे 4 लाख 75 हजार रुपए दे दिए।

बावजूद इसके गिरोह की मांगे और बढ़ने लगी, तो उसने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस को पता चला कि ये गिरोह सरकारी अफसरों को टारगेट करता था। साथ ही उनसे अवैध संबंध बनाकर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर मोटी रकम ऐंठ लेता थे। वहीं आरोपी महिला अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार कर रही है।

बहरहाल ग्वालियर पुलिस को तफ्तीश में ये भी पता चला हैं कि ये गिरोह कई और लोगों से भी इस तरह पैसे हड़प चुके हैं, लेकिन बदनामी के डर से उन लोगों ने पुलिस से शिकायत नहीं की। इसलिए यह गिरोह काम को अंजाम देता रहा। फिलहाल पुलिस ने इस गिरोह की दो महिलाएं और दो युवकों को गिरफ्तार किया हैं, जो इसी ठगी के कारोबार से जुड़े थे।