मतगणना के बाद तारे गिनते नजर आएंगी कांग्रेस: बीजेपी

मतगणना के बाद तारे गिनते नजर आएंगी कांग्रेस: बीजेपी

आशीष तिवारी - विधायकों की खरीद-फरोख्त की आशंका जताने वाले कांग्रेस नेताओं के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है बीजेपी ने अपने बयान में कहा है कि कांग्रेस नेताओं को यह नहीं भूलना चाहिए कि खरीद-फरोख्त या जोड़-तोड़ की राजनीति करके सत्ता पाना कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र रहा है बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संतोष पांडेय, गिरधर गुप्ता और सुभाऊ कश्यप ने अपने संयुक्त बयान में सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा है कि साल 2003 में  कांग्रेस अपना यह परिचय दे चुकी है।

11 दिसम्बर को आएगा मतगणना का परिणाम

बीजेपी जनादेश का विनम्र भाव से सम्मान करती है और स्वस्थ लोकतांत्रिक व संसदीय परम्पराओं के प्रति दृढ़ विश्वास रखती है, फिर कांग्रेस के नेताओं को अपने प्रत्याशियों की दलीय निष्ठा पर ही पक्का भरोसा नहीं है, उन पर प्रदेश की जनता आखिर क्यों और कैसे भरोसा करेगी। बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के नेता भारी मतदान के कारण इतने ज्यादा कन्फ्यूज हो गए हैं कि उन्हें अब दिन में भी सत्ता के ख्वाब आ रहे हैं हमें पूर्ण विश्वास है कि 11 दिसम्बर को मतगणना के बाद कांग्रेस नेता दिन में ख्वाब देखने के बजाय तारे गिनते नजर आएंगे।

रमन सिंह ने लोक कल्याणकारी कार्यों पर लगाई मुहर

प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और उनकी सरकार के विकासपरक व लोक कल्याणकारी कार्यों पर अपनी मुहर लगा दी है और हम चौथी बार भारी बहुमत के साथ सत्ता में वापसी कर रहे हैं पहले व दूसरे चरण के मतदान के आंकड़े साफ संकेत कर रहे हैं कि बीजेपी अपने मिशन 65 प्लस के आंकड़े को पार कर रही है पिछले 15 वर्षों में कांग्रेस का ग्राफ जिस तेजी से गिरा है, वह भी भाजपा के प्रति बढ़ते जन-विश्वास का द्योतक है इसी के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाकर छल-प्रपंच और झूठ की राजनीति कर रही कांग्रेस से देश को मुक्त कराएगी।

 


Share
Bulletin