मालिक से त्रस्त नौकरों ने अपने ही मालिक की दे दी जान से मारने की सुपारी

मालिक से त्रस्त नौकरों ने अपने ही मालिक की दे दी जान से मारने की सुपारी

हेमंत शर्मा : राजधानी में आज पुलिस के खुलासे में एक ऐसा मामला देखने को मिला जिसमें मालिक से त्रस्त नौकरों ने अपने ही मालिक को जान से मारने की सुपारी दे दी थी। बता दें कि मामला आमानाका थाने का है, जहां सत्येंद्र प्रताप सिंह एनटीपीएल नाम की एक फैक्ट्री चलाता है जहां ईट बनाने का काम किया जाता है।

इस फैक्ट्री में उसके साथ अवतार सिंह और जीधन साहू पिछले 8-9 महीने से काम कर रहे थे, इसी दौरान मालिक और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद से यह दोनों ही मालिक की जान के ऐसे दुश्मन बन बैठे कि उन्होंने मालिक की सुपाड़ी दे डाली। कुछ दिनों बाद फैक्ट्री के मालिक सत्येंद्र को इस बात की भनक लगी कि उनकी ही नौकरों ने उनके खिलाफ सुपारी दी है। जिसके बाद मालिक ने बड़े ही चतुराई के साथ उन्हें ये भनक लगे बिना की सत्येन्द्र को इस बात की जानकारी हो चुकी है सत्येन्द्र ने नौकरों से मोबाइल मांगे जिनमें उनके किए गए बातों की पूरी रिकॉर्डिंग मौजूद थी।

बता दें कि खुद अपने कानों से सुनने के बाद मालिक को इस बात का यकीन हुआ कि उसने जो बातें सुनी है वह सत्य है जिसके बाद सत्येंद्र ने इसकी शिकायत आमानाका थाने में दर्ज कराई शिकायत पर से क्राइम ब्रांच पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों नौकरों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ धरा 115 और 116 के तहत कार्यवाही की जा रही है।
 


Share
Bulletin