Loading...
अभी-अभी:

एमवाय अस्पताल के तलघर पर मिला, नग्न अवस्था में व्यक्ति का शव

image

Jul 15, 2017

इंदौर : प्रदेश के बड़े शासकीय एमवाय अस्पताल के पास बने कैंसर अस्पताल में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया जब अस्पताल के तलघर पर नग्न अवस्था  में एक व्यक्ति की लाश मिली। चेहरा  कुचला हुआ होने से लाश की पहचान नहीं हो सकी  हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को निकलाकर पोस्मॉर्टम के लिए भिजवाया।  

संयोगितागंज थाना क्षेत्र में आने वाले शासकीय कैंसर अस्पताल के तलघर में दो दिन पुरानी लाश मिलने से पूरे अस्पताल में स्टाफ और मरीज के परिजनों के बीच चौकाने वाला दृश्य बन गया हैं। अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों को दो दिन से तलघर से दुर्गन्ध आ रही थी। जब अस्पताल प्रबंधक ने वार्ड कर्मचारी को तलघर के अंदर भेजकर दिखवाया, तो कर्मचारी के होश उड़ गए, एक लकड़ी के बॉक्स के ऊपर नग्न अवस्था में हुई लाश पड़ी थी, जिसका चेहरा कुचला हुआ था। इसकी जानकारी अस्पताल अधीक्षक और पुलिस को दी गई। वहीं अधीक्षक ने लाश बाहरी व्यक्ति का बतलाया हैं।   

लाश की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक अधिकारियों ने भी लाश की बारीकी से तबतीश की। पुलिस ने अनुसार ये अभी साफ नहीं हो सका हैं कि जिस व्यक्ति की लाश मिली हैं उसकी हत्या कर यहां लाकर फेंका गया हैं यह फिर आत्महत्या हैं। 

पुलिस लाश मिलने के बाद से ये पता लगाने में जुट गई हैं कि लाश की जल्द से जल्द पहचान हो सके। पुलिस अस्पताल के हर एक कर्मचारी, सभी मरीजों के परिजन, अस्पताल के मरीजों के रिकॉर्ड को भी चेक कर रही हैं। लाश देख के तो ये ही अनुमान लगाया जा सकता हैं कि किसी ने हत्या कर लाश को तलघर में फेक दिया हैं। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये स्पष्ट हो सकेगा की हत्या हैं या आत्महत्या। पुलिस ने मर्ग कर आगे की जांच शुरू कर दी हैं।