Loading...
अभी-अभी:

कॉल डिटेल बेचने का आरोपी रीवा से गिरफ्तार

image

Oct 8, 2017

रीवा : राज्य सायबर क्राइम पुलिस ने कॉल डिटेल बेचने के मामले में एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी ने मध्य प्रदेश सहित महाराष्ट्र के कई शहरों में फरारी काटी है। सायबर सेल ने लम्बे समय से फरार चल रहे आरोपी को रीवा से पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी इतना शातिर था की फरारी के दौरान कई शहरों में पहचान छुपाकर रह रहा था। पकडे जाने के डर से अपने कंप्यूटर का पूरा डेटा  डिलीट कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी 8 हजार से 20 हजार रूपए में काल डिटेल बेच दिया करते थे। पुलिस अब कम्प्यूटर से डेटा रिकवरी करने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक़ आरोपी धीरज घटना के बाद से फरार था। जिसकी तलाश में पुलिस ने आस-पास के प्रदेशों में भी टीम भेजी थी आरोपी धीरज गुप्ता पूर्व में पकड़ाए मुख्य आरोपी राजेंद्र परमार का साथी है, दोनों ने मिलकर कई इन्वेस्टमेंट एडवायजरी कंपनी को कॉल डिटेल बेचीं है। पुलिस ने आरोपी को रीवा से गिरफ्तार किया है। - जितेंद्रसिंह,एसपी साइबर सेल 

गौरतलब है कि इस फर्जीवाड़े में पुलिस एक महिला सहित 7 लोगों को पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन जांच में रोजाना कई तरह के तथ्य सामने आ रही है। संभावना है कि इस मामले में और भी कई आरोपी सामने आ सकते है।