Loading...
अभी-अभी:

नामचीन व्यापारी और बिल्डरों पर सूदखोरों का आरोप, स्वीट्स संचालक ने की शिकायत

image

Oct 9, 2017

जबलपुर : नौदरा ब्रिज के पास स्थित चंद्रकला स्वीट्स के संचालक इन दिनों सूदखोरों से इतना परेशान हैं कि अब उन्होंने मदद के लिए पुलिस से गुहार लगाई हैं। स्वीट्स संचालक कपिल गोकलानी ने ओमती थाने में शहर के 6 नामचीन व्यापारी और बिल्डरों के खिलाफ सूदखोरी और धमकी देकर रुपए वसूलने का मामला दर्ज करवाया हैं।

कपिल गोकलानी की शिकायत के बाद से सूमचे शहर में हलचल मची हुई हैं। कपिल ने शिकायत की थी कि उसे क्रिकेट सट्टेबाजी का लालच देकर पहले सभी ने 50 से 60 लाख रुपए का कर्ज ब्याज पर दिया। फिर पैसा हारने पर आरोपियों ने उसकी ढाई करोड़ की अलग-अलग प्रॉपर्टियां अपने नाम करा लीं।

इतना ही नहीं ब्याज समय पर नहीं देने पर आरोपी उसकी दुकान से हजारों की मिठाइयां बतौर ब्याज के रूप में ले जाते थे। राईट टाउन निवासी कपिल गोकलानी ने ओमती पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि क्रिश्चियन स्कूल मार्केट में उसके पिता की चंद्रकला स्वीट्स के नाम से दुकान हैं।

उसे महानद्दा निवासी मिक्की इलेक्ट्रिॉनिक्स के संचालक दीपक भाटिया, नेपियर टाउन निवासी संजय खत्री, गोरखपुर निवासी इंद्रप्रीत सिंह कोहली, बोस कॉलोनी आदर्श नगर निवासी पराग ग्रोवर और महानद्दा निवासी सनी जग्गी और उसके पिता जेके जग्गी ने जबरन धमकाते हुए 100 और एक हजार रुपए के स्टाम्प और कोरे चेकों पर हस्ताक्षर करवा लिए थे।

कपिल के अनुसार सभी लोग उसे लगातार धमकी देते थे कि उक्त स्टाम्पों से वे लोग उसके पिता की संपत्ति अपने नाम लिखवा लेंगे। पुलिस में शिकायत करने पर पूरे परिवार के साथ जान से खत्म करने की धमकी भी दी जाती थीं। फिलहाल पुलिस ने कपिल की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।