बीजेपी प्रत्याशी के.पी त्रिपाठी ने अपने तूफानी दौरे में लोगों का व्यापक जनसमर्थन किया प्राप्त

बीजेपी प्रत्याशी के.पी त्रिपाठी ने अपने तूफानी दौरे में लोगों का व्यापक जनसमर्थन किया प्राप्त

मनोज मिश्रा : सेमरिया विधान सभा के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के.पी त्रिपाठी ने आज अपने तूफानी दौरे में ग्राम पंचायत बड़ी हर्रई, लटियार, मझियार हरिजन बस्ती, दुबहा, हरदुआ,कदौहा, थनवरिया, खारा सहित दर्जनों ग्रामो में गरीब तबका, सहित सर्व समाज का ब्यापक समर्थन प्राप्त हो रहा है। लोगो ने सरकार की लागू योजनाओं के लाभ के चलते सर्वहारा वर्ग के पी त्रिपाठी के पक्ष में चल पड़ा है। 

लोगो का उत्साह देखते हुए केपी त्रिपाठी ने अपने वक्तव्य में जनता से कहा है कि विकास की गति को आप सभी रुकने मत दीजिएगा और आप के गांव का बेटा होने के नाते आपके स्वाभिमान की रक्षा सहित गांव गांव का विकास कराना हमारी पहली प्राथमिकता होगी इसमे मैं कोई कोर कसर नही छोडूंगा आने वाले 28 तारीख को आप सभी कमल की बटन दबाकर हमे आशीर्वाद प्रदान करे।

बहुजन समाज पार्टी के पंकज सिंह पटेल का आज सेमरिया नगर के सभी वार्डो सहित पूरे नगर में व्यापक जन सम्पर्क हुआ लोगो एक बड़ा हुजूम पंकज सिंह के पक्ष में जन सम्पर्क किया जिससे उन्हें नगर में भी ब्यापक जन समर्थन प्राप्त हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व कार्यवाहक नगर परिषद अध्यक्ष रामाधार गुप्ता ने बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लेने से एवं नगर भ्रमण में ब्यापारियों का भी समर्थन बीएसपी को प्राप्त हो रहा है वहीं पूर्व नगर परिषद प्रत्यासी बी एस पी के विष्णु सुमन शर्मा के साथ मे प्रचार करने से ब्राह्मण मतदाताओं में बीएसपी सफल हो रही है पंकज सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से अपने बूथों पर तैनात होकर बूथ जीतने की बात कही।


Share
Bulletin