भिंड में दो यात्री बसों के आमने-सामने टक्कर से 4 लोगों की मौत

भिंड में दो यात्री बसों के आमने-सामने टक्कर से 4 लोगों की मौत

गिर्राज बौहरे :  भिण्ड में दो यात्री बसों के आमने-सामने हुई टक्कर मे चार लोगो की मौत हो गई। जबकि 31 यात्री घायल हो गए। मरने वालो ने दोनो बस के ड्रायवर भी शामिल है। हादसा लहार रोड़ के मेहदा मोड़ पर हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो की मदद से घायलो को अस्पताल पहुंचा्या। दरअसल यात्रियो से भरी एक बस भिण्ड से लहार की तरफ जा रही थी। जबकि दूसरी बस लहार से भिण्ड की तरफ आ रही थी। ये दोनो बसें जैसे ही मेंहदा मोड़ पर पहुंची। तभी दोनो बसें मोड़ पर आमने-सामने आ गई। इससे पहले की ड्रायवर कुछ समझ पाते तबतक दोनो बसो की जोरदार भिडंत हो गई। 

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो बसें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दोनो बस के ड्रायवर इस हादसे मे अपनी जान गंवा बैठे। साथ ही बस मे सवार दो अन्य यात्रियो की भी मौके पर मौत हो गई। जबकि दोनो बसो मे सवार 31 यात्री घायल हो गए। चार की मौत और 31 घायल की खबर से पुलिस तुरंत हरकत मे आ गई। रौन थाना पुलिस ने मौके पर पर पहुंचकर स्थानीय लोगो की मदद से घायलो को जिला अस्पताल भिजवाया साथ ही चारो शवो को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिंड भेज दिया। घटना के बाद सड़क पर वाहनो की कतार लग गई। फिलहाल अस्पताल मे घायलो का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी है।

सबसे बड़ी लापरवाही तो आरटीओ की  यह रहती है कई ड्राइवरों के पास ड्राइविंग लाइसेंस नही है फिर भी बसे चला रहे है। गाड़ी की फिटनेस नही है कागज कम्प्लीट नही है। क्षमता से अधिक सवारी बसों में बैठा रहे है।कोई कार्यवाही नहीं की जाती।
 


Share
Bulletin