डिंडोरी में प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने में गौड़वाना पार्टी सबसे आगे

डिंडोरी में प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने में गौड़वाना पार्टी सबसे आगे

शिवराम बर्मन :  मध्यप्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में राजनैतिक दलों ने प्रदेश भर के विधानसभा की सीटों में अपने प्रत्याशियों की चयन प्रक्रिया को लेकर सर्वे से लेकर ग्राउंड 0 तक कि रिपोर्ट ले कर रखी है। बावजूद इसके अब तक नामो में मुहर नही लग पाई है।भाजपा और कांग्रेस पार्टी में टिकटों को लेकर मचे घमासान में गौड़वाना गणतंत्र पार्टी ने बाजी मारते हुए कुछ विधानसभा मे अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दोनो बड़ी पार्टीयो को बड़ा झटका दिया है और अपने प्रचार प्रसार में लग गई है। 

इसी कड़ी में डिंडौरी जिले की दो विधान सभा सीटों मे गौड़वाना गणतंत्र पार्टी ने अपने उम्मीदवार को उतारते हुए उनके नामो की घोषणा कर दी है। गौड़वाना गणतंत्र पार्टी ने डिंडौरी जिले की शहपुरा विधान सभा से रंजीत सिंह मरावी को मैदान में उतारा है तो वही डिंडौरी विधानसभा से गंगा पट्टा को। दोनो के नामो की जनकारी बाकायदा प्रेस वार्ता आयोजित कर दी गई। 

आपको बता दे कि डिंडौरी जिले में आदिवासी वोटरों की संख्या 70 प्रतिशत के लगभग है ।इन वोटरों के सहारे गौड़वाना गणतंत्र पार्टी भाजपा और कांग्रेस को खासा प्रभावित करती है। इस बार भी गौड़वाना गणतंत्र पार्टी क्षेत्र की समस्या को लेकर जनता के बीच जाएगी । गौड़वाना गणतंत्र पार्टी के नेता और डिंडौरी विधान सभा से प्रत्याशी का कहना है कि इस बार कांग्रेस तीसरे स्थान में रहेगी वही कड़ा मुकाबला भाजपा से रहेगा गौड़वाना का।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के डिंडौरी आगमन को लेकर चुटकी लेते हुए गंगा पट्टा का कहना था की अमित शाह के डिंडोरी आने से उंन्हे रत्ती भर का प्रभाव नही पड़ेगा।


 


Share
Bulletin