नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले मृतिका ने छोड़ा सुसाइड नोट

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले मृतिका ने छोड़ा सुसाइड नोट

अज़हर शेख : इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं मृतक की शादी साल भर पहले ही हुई थी।मृतिका के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
बता दें कि घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के नगीन नगर की है यहां रहने वाली नवविवाहिता आरती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरती ने घटनाक्रम को जब अंजाम दिया जब घर के सभी सदस्य की काम से बाहर गए थे घर पर मृतिका आरती की सास ही थी जब आरती की सास सोकर उठी तो घटना की जानकारी लगी।

आरती ने सुसाइड नोट में लिखी ये बातें..
मृतिका आरती ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपने आप से परेशान होकर दुनिया छोड़ रही हूं, मेरी मौत की जिम्मेदार में खुद हूं। मैं कुछ करना चाहती थी लेकिन कुछ कर नहीं पा रही हूं। इसलिए दुनिया छोड़कर जा रही हूं। मुझे किसी से कोई परेशानी नही है मुझे माफ़ कर देना आपकी आरती। कुछ इस तरह आखिरी शब्द थे आरती के, जिससे अनुमान लगाया जा सकता था कि वह निश्चित तौर पर कुछ करना चाहती थी लेकिन किसी कारण से वह अपनी इच्छाओं को पूरा नहीं कर पाई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 


Share
Bulletin