निदाहास ट्रॉफी: बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करने उतरेगा भारत

निदाहास ट्रॉफी: बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करने उतरेगा भारत

आज भारत के पास मौका है कि, वो अपनी गलतियों से सबक ले और आज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में जीत दर्ज करे, यह मैच भी प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेला जायेगा। बता दें निदाहास ट्रॉफी 2018 में भारत को मन मुताबिक शुरुआत नहीं मिल पाई है पहले ही मैच में उसे श्रीलंका के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। 

बांग्लादेश के लिए भी उनके नियमित कप्तान शाकिब अल हसन के बिना मैदान में उतरना आसान नहीं होगा। उनकी जगह महमुदुल्लाह बांग्लादेश की कमान संभालेंगे। बांग्लादेश पिछले कुछ समय से टी 20 मैचों में कुछ कमाल नहीं दिखा पाया है, पिछले 10 मैचों में बांग्लादेश के हाथ मात्र 1 जीत लगी है, ऐसे में यह मैच उसके लिए भी महत्त्वपूर्ण होगा। यह मैच आज शाम 7 बजे से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण भारत में रिश्ते सिनेप्लेक्स चैनल पर देखा जा सकता है।

लेकिन यह मैच भारत के लिए 2 अंक पाने का अवसर होगा, लेकिन यह आसान नहीं होगा क्योंकि बांग्लादेश एक बेहतर पक्ष है और भारत को कड़ी चुनौती देने की ताक़त रखता है महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रित बुमराह और कुलदीप यादव जैसी स्टार खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में युवा भारतीय खिलाड़ियों के लिए यह एक बड़ी चुनौती होगी।


Share
Bulletin