रजनीकांत की 2.0 को मिल रही तारीख पर तारीख, क्या है वजह!

रजनीकांत की 2.0 को मिल रही तारीख पर तारीख, क्या है वजह!

रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर के बाद जैसे ही राजनीति की ओर रूख मोड़ा तो उन्होंने वहां भी अपनी एक अलग छवि बना ही ली और खबरों के मुताबिक अब रजनीकांत राजनीती के अलावा अपनी आने वाली सबसे बड़ी फिल्म 2.0 को लेकर भी खासा चर्चा में बने हुए हैं इस फिल्म की तारीख बदलती ही जा रही है क्योंकि कहा जा रहा है फिल्म में वीएफएक्स का काम काफी अधिक होने के कारण इसमें देरी हो रही है 

बता दें कि रजनीकांत का स्टाइल और उनका एक्शन ही है जो उन्हें दुनियाभर में चहेता बना रहा है इनके स्टाइल और एक्शन के हर को दीवाना है, इनकी फिल्मों का भी फैंस बड़ी ही उत्सुकता से इंतज़ार करते हैं। लेकिन इसी के साथ खबर ये आ रही है कि फिल्मों के ये सुपरस्टार अब हिमालय की ओर बढ़ने वाले हैं इस बात की जानकारी रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज के अहमद ने ट्विटर पर दी है जी हाँ, उन्होंने ये जानकारी दी है रजनीकांत आज ही हिमालय के लिए निकल जायेंगे। अब आप ये सोच रहे होंगे कि कहीं ये सन्यास तो नहीं ले रहे हैं तो आपको इस बात जी जानकारी दे दे कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि वो हिमालय पर एक मैडिटेशन सेंटर पर जा रहे हैं ये सेंटर उन्होंने हिमालय पर अपने दोस्त के साथ मिलकर बनाया है जिसके लिए वो जा रहे हैं।

रजनीकांत को फिल्मों का थलाइवा कहा जाता है, लेकिन वो अपनी असली लाइफ में भी एक थलाइवा से कम नहीं है इसी के साथ बता दे, रजनीकांत की फिल्म काला 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए उनके फैंस बेहद ही बेसब्र हो रहे हैं ।

उस दिन तो सारे सिनेमाघरों में हलचल दिखाई देगी वैसे तो रजनीकांत की हर फिल्म कमाल ही करती है लेकिन देखना ये दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों से कौनसी फिल्म अपना कमाल दिखा पाती है दोनों ही फिल्मों के दुनिया भर में बड़े बड़े फैंस हैं इसलिए उस दिन तो हंगामा होना ही है।


Share
Bulletin