Loading...
अभी-अभी:

युवकों ने किया दुकानदारों पर पथराव, हवा में कट्टे से की फायरिंग

image

Oct 9, 2017

ग्वालियर : बैट्री ठीक से चार्ज नहीं होने पर बाइक सवार युवकों का दुकान मालिक से झगड़ा हो गया। बाइक सवार कुछ देर बाद अपने 12 से 15 साथियों के साथ लौटे और दुकान पर पथराव कर दिया। इतना ही नहीं हवा में कट्टे लहराते हुए फायरिंग कर दी।

गोलीबारी की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो हमलावर भाग चुके थे। घटना स्थल के पास कार बाजार के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर जांच कर रही हैं।

दरसअल गोला का मंदिर थानाक्षेत्र स्थित भिंड रोड पर रमन कुमार दुबे की आरडी बैट्री सर्विस के नाम से शॉप हैं। बाइक सवार तीन लड़के रविवार सुबह दुकान पर गाड़ी की बैटरी चार्ज होने के लिए दे गए थे।

दोपहर  जब युवक लौटे तो दुकान मालिक ने उन्हें बैटरी दे दी, लेकिन बैट्री ढंग से चार्ज नहीं हुई थी। युवकों ने विरोध किया और गाली गलौज करने लगे। जिस पर दुकान मालिक ने वापस चार्ज पर लगाकर देने को कहा, पर युवक गाली गलौज कर मारपीट पर आ गए।

इसी समय आसपास के दुकानदार एकत्रित हो गए और उन्होंने स्थिति को संभाला। उस समय तो युवक चले गए, पर 30 मिनट बाद तीनों बाइक सवार युवक अपने 12 से 15 साथियों के साथ लौटे। युवकों ने आते ही बैट्री दुकान व आसपास की दुकानों पर पथराव शुरू कर दिया।

पथराव होते ही व्यापारियों ने छुपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद बाइक सवार हाथों में कट्टे लहराते हुए दो से तीन फायर कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस पहुंची तो हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया हैं।

घटना स्थल के पास ही एक कार बाजार हैं। सड़क पर कार खड़ी होने के लिए निगरानी करने सीसीटीवी कैमरा बाहर की तरफ लगाया हुआ हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो फुटेज मिल गए हैं। जिसमें कुछ युवकों के चेहरे खुले हैं, कुछ मुंह पर कपड़ा बांधे हुए हैं। पुलिस ने फुटेज जांच में ले लिए हैं।