स्कूल के लिए घर से निकला था मासूम, गला घोंटकर हत्या

स्कूल के लिए घर से निकला था मासूम, गला घोंटकर हत्या

भोपाल। बैरागढ़ के परवलिया सड़क थाना क्षेत्र में बोरे में बंद 8 साल के छात्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलने पर तुरंत परवाली सड़क पुलिस मौके पर पहुंची, और तफ्तीश शुरू की।

कुछ देर पड़ताल के बाद पता चला कि लाश 8 साल के मासूम कार्तिक की है, जो कि सुबह से स्कूल के लिए तो निकला था लेकिन स्कूल से घर वापस नहीं लौटा जिसके बाद शाम को बैरागढ़ थाने में बच्चे के लापता होने की सूचना दी गयी।

जानकारी के मुताबिक कार्तिक की किसी ने गला घोंटकर हत्या की है। मृतक कार्तिक बैरागढ़ के राजेन्द्र नगर के रहने वाले परसराम का बेटा था। मृतक छात्र कार्तिक क्राइस्ट मेमोरियल हाई स्कूल मे दूसरी क्लास का छात्र था। दोपहर 2:00 बजे छुट्टी होने के बाद बच्चा घर नहीं पहुंचा जिसके बाद परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने बैरागढ़ थाने में शाम 6:00 बजे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परवलिया पुलिस को सूचना मिली कि 8 साल के बच्चे की लाश टोल प्लाजा हाईवे पर एक बोरी में पड़ी हुई है, जब पुलिस मौके पर पहुंची और देखा की लाश बैरागढ़ से लापता हुए छात्र कार्तिक की है ।

2 दिन पहले मिली थी धमकी...

मृतक छात्र के पिता परशुराम ने बैरागढ़ पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 2 दिन पूर्व ही हम बैरागढ़ थाने में विशाल रूपानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने आए थे, और वह मेरी पत्नी को घर से उठाने और परिवार बर्बाद करने की धमकी देकर चला गया था, बताया जाता है कि विशाल रुपानी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने घर आता था। पुलिस ने शक के आधार पर विशाल रूपानी को हिरासत में लिया है, और पूछताछ कर रही है। पुलिस को खजुरी बायपास से एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगा है जिसमें कोई सफेद बोरी में कुछ लेकर जा रहा है, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।


Share
Bulletin