टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले इस युवा क्रिकेटर को आई चोट

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले इस युवा क्रिकेटर को आई चोट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है जानकारी के अनुसार बता दें टीम इंडिया के युवा और तूफानी ओपनर पृथ्वी शॉ चोट के वजह से सीरीज के पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में फील्डिंग के दौरान इस खिलाड़ी की टखने में चोट लग गई।

पृथ्वी टेस्ट मैच से हुए बाहर

वहीं बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के सलामी बल्लेबाज मैक्स ब्रंट को डीप मिड विकेट पर बाइंड्री लाइन के पास कैच करने के बाद पृथ्वी अपना संतुलन बना कर नहीं रख सके और गिर पड़े दर्द से कराहते पृथ्वी अपने बाएं पैर को जमीन पर रख भी नहीं पा रहे थे इसके साथ ही बता दें कि मैच के दौरान टीम इंडिया के कोच पैट्रिक फरहार्ट तुरंत मैदान में पहुंच कर पृथ्वी को ड्रेसिंग रूम में लेकर गए।

अभ्यास के दौरान हुए चोटिल

वहीं बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शॉ 6 दिसंबर से शुरू होने वाले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इस चोट से ठीक होने के लिए वह रिहेबिलिटेशन में जाएंगे गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच खेल रही है वहीं बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई पारी की दौरान मैक्स ब्रायंट ने ऊंचा शॉट खेला था, जिसे लपकने के लिए पृथ्वी ने पूरा जोर लगाया और खुद को बाउंड्री लाइन के अंदर रखकर कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे और चोटिल भी हो गए।


Share
Bulletin