हर एक किरदार में बखूबी जची रेखा, कल मनाएंगी अपना 64वां जन्मदिन

हर एक किरदार में बखूबी जची रेखा, कल मनाएंगी अपना 64वां जन्मदिन

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा 10 अक्टूबर को अपना 64वां जन्मदिन मनाएंगी रेखा का जन्म 10 अक्टूबर, 1954 को चेन्नई में हुआ था रेखा ने अपनी एक्टिंग के जरिए काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल की है लेकिन उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी ज्यादा सुर्ख़ियों में रही है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्ख़ियों में रही है रेखा ने अपने करियर में संस्कारी से लेकर बोल्ड किरदार भी निभाए हैं हम आपको आज रेखा के करियर के अब तक के सबसे बोल्ड किरदारों से रूबरू करवा रहे हैं।

उत्सव

फिल्म उत्सव में रेखा ने वसंतसेना नाम की एक रखैल का किरदार निभाया था इस फिल्म में रेखा एक गरीब आदमी से रिश्ता बनाती हैं इस फिल्म में रेखा और शेखर सुमन के बोल्ड सीन भी दिखाए गए थे।

खून भरी मांग

इस फिल्म में रेखा ने अधजले चेहरे वाली औरत का किरदार निभाकर सभी को हिला कर रख दिया था इस फिल्म में रेखा ने ग्लैमरस किरदार भी निभाया था।

खिलाड़ियों का खिलाड़ी

इस फिल्म में रेखा ने एक ऐसी लेडी का किरदार निभाया था जो अपनी बहन के ही प्रेमी से प्यार कर बैठती हैं इस फिल्म में रेखा और अक्षय कुमार ने कई बोल्ड सीन दिए थे फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की थी।

कामसूत्र

बोल्ड सीन से भरपूर इस फिल्म में रेखा ने कामसूत्र पढ़ाने वाली टीचर का रोल किया था इस रोल में तो शायद ही रेखा से बेहतर कोई हो पाता।

आस्था

फिल्म आस्था इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग में भी रेखा ने बोल्ड सीन निभाकर सभी को हैरान कर दिया था फिल्म में रेखा ने ओम पूरी और नवीन निश्चल के साथ इंटिमेट सीन दिये थे।


Share
Bulletin