Loading...
अभी-अभी:

हथियारों का जखीरा बरामद, खरीददार सहित 3  गिरफ्तार 

image

Oct 7, 2017

सागर : पिछले कई दिनों से अवैध हथियारों के खरीद फरोख्त का कारोबार चल रहा हैं। इस मामले में पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया हैं। पुलिस ने आदतन अपराधी राजेश प्यासी और अंकित मिश्रा से पिस्टल, रिवाल्वर और 40 जिंदा कारतूस जब्त किए।

इनसे खरीदने वाले योगेंद्र वर्दियां से भी एक पिस्टल और पांच कारतूस जब्त किए। खरगोन से लाकर यहां अवैध हथियार बेचे जा रहे थे। कोतवाली पुलिस ने  यह कार्रवाई की। पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र शुक्ला ने मीडिया के सामने हथियारों के कारोबार का खुलासा किया।

शहर में अवैध हथियारों  की तस्करी की खबरें पुलिस को मिल रही थी। इस पर अंकुश लगाने एसपी ने एक टीम बनाई। कोतवाली पुलिस ने राजेश प्यासी और अंकित मिश्रा को पकड़ा। इनके पास से 6 पिस्टल, एक रिवाल्वर, एक देशी कट्टा  और 40 कारतूस जब्त किए। इन्होंने कई लोगों को हथियार बेचे हैं, जिनको पुलिस तलाश रही हैं।

एक खरीददार योगेंद से एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस जब्त किए। पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। ये बदमाश खरगोन जिले के सिनगुन निवासी मोहन सिंह से हथियार खरीदकर यहां बेच रहे थे। 10 से 15 हजार रुपए में खरीदकर 20 से 25 हजार रुपए तक में बेच रहे थे। पुलिस ने इनको रिमांड पर ले लिया हैं और इनसे पूछताछ जारी हैं।