Loading...
अभी-अभी:

पीआईसी की सदस्या से दो पार्षदों ने दिया इस्तीफा

image

Jul 17, 2017

गरियाबंद : नगरपालिका में उपेक्षा से बिफरे सत्तारुढ़ भाजपा के दो पार्षदों ने पीआईसी की सदस्या से इस्तीफा दे दिया हैं। इस्तीफा देने वाले पार्षद परमानंद नेताम और पूर्णिमा तिवारी अध्यक्ष मिलेश्वरी साहू के रवैये से नाराज हैं और उन पर उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं।

दोनों पार्षदों का आरोप हैं कि पीआईसी की बैठक में उनके द्वारा दिये गये सुझावों पर कोई विचार नहीं किया जाता और न ही उनके वार्डो की समस्याओं का समाधान किया जाता हैं। जिसके चलते वे नाराज हैं। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं हैं, जब नगरपालिका गरियाबंद में इस तरह के हालात पैदा हुए हो और पार्षदों ने पालिका के कामकाज पर नाराजगी जाहिर न की हो। बल्कि कुछ दिन पहले ही 15 में से 10 पार्षद पालिका के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर चुके हैं, पार्षद हेम कल्याणी सिन्हा तो पालिका की कार्यप्रणाली से नाराज होकर एसडीएम को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग तक कर चुकी हैं।

हालांकि अभी तक दोनों पार्षदों का इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया हैं, वर्तमान में जिस तरह के हालात नगरपालिका में पैदा हुए हैं। इसे देखते हुए इतना तो तय हैं कि आने वाले कुछ दिनों तक गरियाबंद नगर पालिका में गहमागहमी का माहौल जरुर देखने को मिलेगा।