अभिनेत्री सनी लियोनी के शो को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

अभिनेत्री सनी लियोनी के शो को लेकर कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं जी हां आपको बता दें कि सनी के कार्यक्रम को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया हैं कर्नाटक की राजधानी में तीन नवंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री सन्नी लियोनी के कार्यक्रम पर रोक की मांग को लेकर कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया उन्होंने कहा कि अभिनेत्री का कार्यक्रम कन्नड़ संस्कृति के खिलाफ है।

बेंगलुरु के मयंता टेक पार्क में टाइम क्रिएशन्स प्यूरिटी एंड एक्सप्रेशन नाम से कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है कर्नाटक रक्षण वेदिके युवा सेने (केआरवीवाईएस) ने अभिनेत्री का पुतला फूंका और दावा किया कि कार्यक्रम कन्नड़ संस्कृति के खिलाफ है केआरवीवाईएस के अध्यक्ष के हरीश ने कहा हमने कार्यक्रम के खिलाफ प्रदर्शन किया है यह बस एक कार्यक्रम की बात नहीं है मामला कहीं ज्यादा है।

अभिनेत्री इतिहास पर आधारित दक्षिण भारत की एक महिला योद्धा पर बनने वाली एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी उन्होंने कहा उनकी तरह की एक अभिनेत्री को कैसे एक महान महिला का किरदार निभाने दे सकते हैं जो सब के लिए पूजनीय हैं। पिछले साल केआरवीवाईएस के विरोध और अधिकारियों की अनुमति नहीं मिलने की वजह से 31 दिसंबर को टाइम क्रिएशन्स द्वारा आयोजित लियोनी का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था।


Share
Bulletin