जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप 2019-20 के सेमीफाइनल में झारखंड और हरियाणा की टीम

जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप 2019-20 के सेमीफाइनल में झारखंड और हरियाणा की टीम

शहर में आयोजित झारखंड और हरियाणा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां जूनियर गर्ल्स नेशनल फुटबाल चैम्पियनशिप 2019-20 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। यहां राजश्री साहू स्टेडियम में खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में झारखंड ने पिछले साल प्रतियोगिता में फाइनल तक का सफर तय करने वाली मणिपुर को 4-0 से मात दी।

सुमाती कुमारी ने झारखंड के लिए दमदार प्रदर्शन किया

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा ने भी तमिलनाडु को क्वार्टर फाइनल मैच में 4-0 से हराया। सुमाती कुमारी ने झारखंड के लिए दमदार प्रदर्शन किया। ग्रुप मैचों में 31 गोल झारखंड की टीम ने शुरुआत से मुकाबले में अपना दबदबा बनाए रखा और जीत दर्ज की। वहीं इसी मैच में सुमाती ने कुल दो गोल दागे। दूसरी ओर, हरियाणा के लिए उनकी कप्तानी रवीना सबसे अहम खिलाड़ी साबित हुई।

टूर्नामेंट का तीसरा और चौथा क्वार्टर फाइनल शनिवार को खेला जाएगा

इसी के साथ एकतरफा मुकाबले में रवीना ने अपनी दमदार हैट्रिक भी पूरी की और टीम को अंतिम-4 में पहुंचाने में सफल रही। टूर्नामेंट का तीसरा और चौथा क्वार्टर फाइनल शनिवार को खेला जाएगा। तीसरे क्र्वाटर फाइनल में ओडिशा का सामना हिमाचल प्रदेश से होगा जबकि चौथे क्र्वाटर फाइनल में गुजरात, मिजोरम से भिड़ेगी। बता दें पिछले कुछ दिनों से आयोजित लीग में सभी बच्चे अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे है.


Share
Bulletin