Loading...
अभी-अभी:

भंडाफोड़ के बाद एयर इंडिया ने भारतीय-अमेरिकी CEO को दिया पूरा रिफंड, जानें मामला

image

Sep 20, 2024

CEO Exposes Air India Worst Experience: एयर इंडिया अक्सर अपनी खराब सेवाओं के लिए खबरों में रहती है. हाल ही में अमेरिका में रहने वाले गुजराती मूल के सीईओ अनिप पटेल ने एयर इंडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि बिजनेस क्लास फ्लाइट में 15 घंटे तक यात्रा करने का उनका अनुभव बेहद खराब रहा. इस वीडियो में एयरलाइन के बेहतरीन सेवाएं देने के खोखले दावों की पोल खुल गई. वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइन ने अनिप पटेल को रिफंड दिया.

कैपाटेल इन्वेस्टमेंट्स के सीईओ अनिप पटेल ने हाल ही में एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप उड़ान से शिकागो से दिल्ली तक 15 घंटे की यात्रा की। इस यात्रा के दौरान अनिप को बिजनेस क्लास में भी तीसरी श्रेणी की सेवाओं का अनुभव हुआ। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, एयर इंडिया ने बिना कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज किए अनिप को 6300 डॉलर (5.2 लाख रुपये) का रिफंड जारी कर दिया।

वीडियो का कैप्शन था: बहुत डरावना सपना

अनिप ने वीडियो में कहा, ''मैंने हाल ही में शिकागो से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट ली। यात्रा का अनुभव बिल्कुल भी सुखद नहीं था। एयर इंडिया के बारे में बहुत सारी नकारात्मक बातें सुनी थीं, लेकिन मुझे लगा कि नए प्रबंधन के बाद एयरलाइन सेवाओं में सुधार हुआ है। लेकिन दुर्भाग्य से कुछ नहीं हुआ. फ्लाइट में वाई-फाई नहीं था. प्रथम श्रेणी की स्थितियाँ दयनीय थीं। साफ-सफाई भी नहीं थी. केबिन में बहुत सारा कूड़ा और गंदगी थी। सब कुछ ख़राब या टूटा हुआ था.

खाने का मेन्यू अच्छा था, लेकिन आधा खाना भी नहीं मिल पा रहा था। 15 घंटे की फ्लाइट में एंटरटेनमेंट स्क्रीन भी काम नहीं कर रही थी.'' 1.91 लाख फॉलोअर्स वाले अनिप पटेल के इस वीडियो को एक ही दिन में 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिले. अन्य यूजर्स ने वीडियो पर कई कमेंट्स किए.

Report By:
Author
ASHI SHARMA