Loading...
अभी-अभी:

खाना बनाने पर हुआ विवाद, नशे में धुत पति ने कर दी पत्नी की हत्या

image

Oct 6, 2017

बलरामपुर : पुलिस थाना अंतर्गत बचवार गांव में फिर शराब के नशे में एक पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली। पहले तो पति पत्नी के बीच खाना बनाने को लेकर आपस में विवाद शुरू हो गया।  विवाद इतना बढ़ गया कि शराबी पति पास में रखे डंडे और टंगी से पत्नी पर हमला कर दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया।

दरअसल मामला बलरामपुर के बुधुडीह  के बचवार गांव की हैं। कोडाकू परिवार के एक दंपत्ति में बीती देर रात खाना बनाने पर विवाद हुआ था। शराबी पति रूपनारायण कोडाकू पत्नी सुखमनिया से विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि शराब के नशे में धुत पति के सोचने समझने की शक्ति खत्म हो गई और आवेश में घर में रखी धारदार हथियार से पत्नी को वहीं लहूलुहान कर डाला।

इस घटना को अंजाम देने के बाद शराबी पति मौके से फरार हो गया। जब सुबह पत्नी के मौत की खबर पड़ोसियों ने सुनी, तो पैरो तले जमीन खिसक गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई।

आरोपी को नशा के उतरते ही अफसोस हुआ और क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंह देव के माध्यम से सीधे थाने पहुंच कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। शराब के सेवन ने एक बार फिर से एक जान ले ली।

पिछले एक सप्ताह में ये शराब के नशे में अपनी पत्नी को मार डालने की दूसरी घटना सामने आई हैं। अब शराबी पति पुलिस के गिरफ्त में है। बलरामपुर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं।

बेहद ही घने जंगलों के बीच पहाड़ियों के बीच बसे कोडाकुओं के बस्ती से शव को पैदल लाने में काफी मशक्कत भी करनी पड़ी। पुलिस को शव कब्जे में लेने के लिए लगभग 7 -8 किलोमीटर पहाड़ियों के रास्ते पैदल चलना पड़ा, तब जा कर पुलिस मौके वारदात पर पहुंच पाई। बलरामपुर पुलिस मामले की विवेचना कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में हैं।