Loading...
अभी-अभी:

भाइयों ने भाई की कर दी हत्या, लाश जलाकर बाग में फेका

image

Oct 6, 2017

यूपी : हरदोई के संडीला कोतवाली क्षेत्र के एक बाग में मिले अधजले शव की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के दो भाइयों को गिरफ्तार किया हैं। दोनों ने मृतक के साढू के पुत्र के साथ मिलकर युवक की गला दबाकर हत्या करने के बाद पेट्रोल डालकर शव को जला दिया था।

बता दें कि 24 सितंबर को संडीला कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव रोड़ पर एडवोकेट जाबिर अली के बाग में एक अज्ञात युवक का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया था। शव की पहचान कई दिन बाद इसी कोतवाली क्षेत्र के डोगवा निवासी आशाराम पुत्र बिहारी के रूप में हुई थी। इसकी हत्या के खुलासे के लिए एएसपी सीओ के नेतृत्व में कोतवाल संडीला शैलेन्द्र सिंह को लगाया गया था।

एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि जांच के दौरान शक के आधार पर मृतक के दो भाई संतराम व मंशाराम को पकड़ा गया, तो दोनों ने भाई की हत्या करना कबूल कर लिया। एसपी के अनुसार दोनों ने मृतक के साढू शितलू निवासी दारापुर के पुत्र लालाराम के साथ मिलकर शराब पिलाकर गला दबाकर हत्या कर दी और शव पर पेट्रोल डालकर जला दिया। बताया कि मृतक अपनी जमीन बेच रहा था, जिसका दोनों विरोध कर रहे थे। दोनों भाइयों को जेल भेजा गया हैं, जबकि साढू का पुत्र फरार हैं।