आईपीएल नीलामी में ना चुने जाने पर इस क्रिकेटर को है खेद!

आईपीएल नीलामी में ना चुने जाने पर इस क्रिकेटर को है खेद!

इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी जो जो रुट को इस आईपीएल सीजन में किसी भी टीम ने जगह नही दी हैं इस पर उन्होंने कहा है कि, मैं नीलामी में नहीं चुने जाने के बाद दुखी था मैं चाहता था कि टी20 फॉर्मेट में अपने प्रदर्शन को इस लीग में खेलकर और बेहतर करूं मेरा मकसद आईपीएल में खेलकर ज्यादा पैसा कमाना नहीं था। इसी के साथ कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हे उम्मीद थी कि, उन्हें आईपीएल में खरीदा जाएगा लेकिन, अंत में उनके हाथ निराशा ही लगी।  

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के लिए प्रत्येक टीम यह कोशिश कर रही हैं कि वह  आईपीएल में चुनी जाए। आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत में अभी तकरीबन एक माह का समय है लेकिन हर कोई अभी से इसके लिए अपनी तैयारियों में जुट गया हैं आईपीएल टी-20 क्रिकेट के सबसे सफल टूर्नामेंट में से एक माना जाता हैं इस टूर्नामेंट में देश-विदेश से सैकड़ों की संख्या में क्रिकेटर हिस्सा लेते है इस बार आईपीएल 11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी जबकि, फाइनल मुकाबला 27 मई को वानखेड़े स्टेडियम मुम्बई में खेला जाएगा।

इस बार आईपीएल सीजन में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं आईपीएल में इस बार दो पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की प्रतिबन्ध के बाद वापसी हुई हैं वहीं, कई खिलाड़ी दूसरी टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। साथ ही इस बार कई टीम की कप्तानी दूसरे खिलाड़ी करेंगे। इस बार आईपीएल सीजन में जहां नए चेहरों को भारी-भरकम राशि पर खरीदा गया हैं। वहीं, कई दिग्गज खिलाड़ी को बहुत कम राशि पर खरीदा गया है।


Share
Bulletin